शिक्षित सरकार ही शिक्षित राष्ट्र का निर्माण करा सकती है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 September 2020

शिक्षित सरकार ही शिक्षित राष्ट्र का निर्माण करा सकती है

बस्ती रूधौली से मोहित गुप्ता


शिक्षित सरकार ही शिक्षित राष्ट्र का निर्माण करा सकती है


रुधौली: वर्तमान में केंद्र और प्रदेश में चल रही भाजपा की सरकार ने अपने चुनावी वादों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, फिर चाहे वह मुद्दा धर्म से जुड़ा हो या शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा से।
      इसके पूर्व की सरकारों ने केवल जाति और धर्म के नाम पर राजनीति की और अपने चुनावी मुद्दों को लटकाए रखा। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने जो आने वाले चुनाव में अपना नया संकल्प पत्र जारी करेगी और जिसमें पुराने संकल्प पत्र का एक भी बिंदु शामिल नहीं किए जाएगा।
     यह बातें गोरखपुर-अयोध्या शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. विभ्राट चंद्र कौशिक ने मंगलवार को रुधौली क्षेत्र में शिक्षक संपर्क अभियान के तहत कही। उन्होंने रुधौली में दिलेश्वरी इंटर कॉलेज, महेश प्रताप इंटरमीडिएट कॉलेज तथा नगर पंचायत के बखिरा तिराहे पर स्थित चंद्रा मार्केट में शिक्षकों व स्नातक लोगों से संपर्क स्थापित किया। इस दौरान प्रधानाचार्य संदीप कुमार श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार सिंह पिंकू, विश्वजीत पाल, युवा नेता शैलेंद्र सिंह रिंकू, नीरज श्रीवास्तव, अंशुमान सिंह, मिथुन तिवारी, बागीश सिंह, मनोज ठाकुर, सुजीत सोनी, मंटू सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।