नाले में गिरा बाइक सवार दूधिया युवक, मौत घंटों कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस को मिला शव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 19 September 2020

नाले में गिरा बाइक सवार दूधिया युवक, मौत घंटों कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस को मिला शव

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

नाले में गिरा बाइक सवार दूधिया युवक, मौत

घंटों कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस को मिला शव

लोहता: गुरुवार की आधी रात थाना क्षेत्र के बेदौली नाले में बाइक सवार दूधिया युवक गिर गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।घण्टो बाद पुलिस युवक को खोजने में सफलता हासिल कर पाई। घटना की जानकारी पुलिस को 4 बजे मिली। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहता थाना क्षेत्र अंतर्गत पांच नम्बर गेट भरथरा गांव बेदौली नाले के समीप कोटवा लहरतारा रोड पर दूधिया लहरतारा की ओर से आ रहे बाइक सवार युवक  नाले में गिर गया।सूचना पर पुलिस शव को नाले के समीप खोजबीन कर रही थी कि शव सुबह पुल से पार कर दूसरी ओर दिखाई दिया। पुलिस ने शव का शिनाख्त कराने के लिए पास पड़ोस के लोगो व प्रधान से सम्पर्क किया,घण्टो बाद पुलिस को सूचना मिली कि युवक का नाम रिंकू पाल 23 वर्ष पुत्र स्व:माया शंकर पाल खोजवा निवासी है जो  हाल पता विशनपुर गांव में पिछले 10 वर्षों से अपने माँ व दो भाइयों व एक बहन के साथ किराये पर रहता है।
 लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक कल शाम को विशनपुर से बालटा में दूध लेकर पहुचाने के लिए निकला था, जो घर वापसी के दौरान आसंका है कि दूधिया बाइक सड़क किनारे खंती में लेकर जा गिरा जिससे बाइक तार में फस गया, और युवक नाले में जा गिरा,जिसका शव सुबह नाले की पुलिया से घटना से बाएं ओर मिली। पुलिस ने शव कड़ी मसक्कत के बाद निकालते हुए पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक की माँ कलावती देवी व भाई आंसू पाल, आशीष पाल, पूजा पाल शव के पास दहाड़े मार मार कर रोने लगे

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।