गोण्डा: नदी में डूबे युवक का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा सके गोताखोर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 4 October 2020

गोण्डा: नदी में डूबे युवक का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा सके गोताखोर

राकेश सिंह गोण्डा 

नदी में डूबे युवक का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा सके गोताखोर

गोण्डा। उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर स्थित सरयू नदी में दो युवक नहाने गए थे जहां एक युवक ने गहरे पानी में पहुंचकर नाव से छलांग लगा दी थी। तलाशी अभियान शुरू कराया गया, लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी गोताखोरों को सफलता नहीं मिल सकी है। पीएसी के गोताखोरों की टीम युवक की तलाश में जुटी हुई है।

घटना जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की है, जहां तरबगंज थाना क्षेत्र के गौहानी गांव निवासी अंकुर अपने साथी अमित के साथ सरयू नदी में नहाने गया था। वहां दोनों नाव पर सवार होकर नदी के बीचोबीच चले गए, जहां पहुंचकर अंकुर ने नदी में छलांग लगा दी।

कुछ देर तक जब वह ऊपर नहीं आया तो वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। युवक को ढूंढने का प्रयास शुरू किया गया। स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से उसकी तलाश कराई जाने लगी। सफलता न मिलने पर पीएसी की फ्लड कंपनी को लगाया गया। पीएसी के गोताखोर अंकुर की तलाश में जुटे हुए हैं।

नदी के इस पार से लेकर उस पार तक पीएसी टीम गश्त लगा रही है। हालांकि घटना के 24 घंटे बीत गए, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका है। वहीं परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। इस संबंध में सीओ तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को नहाने गये युवक ने नाव से नदी में छलांग लगा दी थी।

उसकी तलाश स्थानीय गोताखोरों ने की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद पीएसी के गोताखोरों को युवक की तलाश के लिए लगाया गया है। गोताखोर लगातार तलाश में जुटे हुए हैं। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।