BALRAMPUR गाजियाबाद अजय पांचाल विश्वकर्मा हत्यारों को किया जाए गिरफ्तार राजेश विश्वकर्मा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 15 October 2020

BALRAMPUR गाजियाबाद अजय पांचाल विश्वकर्मा हत्यारों को किया जाए गिरफ्तार राजेश विश्वकर्मा

रिपोर्टर हंसराज शर्मा


गाजियाबाद अजय पांचाल विश्वकर्मा हत्यारों को किया जाए गिरफ्तार राजेश विश्वकर्मा



बलरामपुर ‌ गाजियाबाद दिल्ली से सटे साहिबाबाद में  सोमवार रात स्वजनों ने साहिबाबाद थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद जांच के दौरान सोमवार  देर रात अजय पांचाल की कार हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली  थी।
 मंगलवार तड़के अजय पांचाल का शव लिंक रोड पर सड़क किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। आशंका है कि अजय की हत्या गला घोंटकर की गई है।
वहीं इस श्री विश्वकर्मा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जितेंद्र राष्ट्रीय संयोजक अभिषेक विश्वकर्मा बलरामपुर जिला अध्यक्ष राजेश विश्वकर्मा  गाजियाबाद में उद्योगपति की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। प्रदेश में यह पहली घटना नहीं है। योगीराज में लगातार व्यापारी अपरहण, लूट, हत्या का शिकार हो रहे हैं। इसी दम पर यूपी में निवेश लगाएंगे योगीजी? या आपकी सरकार ने अपराधियों के साथ ही प्रदेश में अपराध का MOU किया है?
 अजय पांचाल गाजियाबाद के बड़े उद्योगपति हुई तो थे ही साथ में सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहे विश्वकर्मा समाज के विभिन्न संगठनों से घटना के बाद से ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी व उच्च स्तरीय जांच की मांग उठ रही है सोशल मीडिया पर भी काफी कुछ लिखा जा रहा है भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल खड़े किए और गाजियाबाद के कारोबारी उद्योगपति की हत्यारों की गिरफ्तारी परिवार को सरकार  सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाएं सहित उच्च स्तरीय जांच की मांग की

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।