वाराणसी:कफ़न का सेल लगा कर हाथरस गुड़िया कांड का किया विरोध!! - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 1 October 2020

वाराणसी:कफ़न का सेल लगा कर हाथरस गुड़िया कांड का किया विरोध!!

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

कफ़न का सेल लगा कर हाथरस गुड़िया कांड का किया विरोध!!

वाराणसी! आज दिनांक 1 अक्टूबर 2020 को कैण्ट चौराहा वाराणसी पर  हाथरस गुड़िया कांड के विरोध में कफन का सेल लगाया गया। सेल के प्रमुख हरीश मिश्रा ने बताया कि यह सेल योगी सरकार के नाकामी का वह प्रतीक हैं जिसे देख कर मनुष्य की आत्मा रो रही हैं। तो वही दूसरी तरफ प्रदेश के लोगो के लिए यह संदेश है कि लोग अब योगी सरकार से सवाल करने में डरते है जो इस प्रदेश की कायरता दर्शाता है। योगी सरकार की बदनीयती ने अनाज से सस्ता कफ़न कर दिया है जबसे भाजपा सरकार है तब से कफ़न के धंधे में तेज़ी आई है लोग कभी नोटबन्दी में मरते हैं तो कभी CAA NRC में मरते हैं कभी कोरोना जैसे आपदा में बिना इलाज मरते है तो कभी बलात्कार से मासूम बच्चियों की मौत होती है । चारो तरफ लोग मर रहे है कोई बेरोजगारी में मर रहा है तो कोई भुखमरी से जिससे यह साबित होता है प्रदेश में सारे उद्योग धंधे से ज्यादा कफ़न का धंधा आसमान छू रहा है इसी क्रम कल बलरामपुर, बुलंदशहर, आजमगढ़ के बच्ची के साथ हुए बलात्कार का भी जमकर विरोध किया गया ।
कार्यक्रम में:- हरीश मिश्रा, निक्की यादव, मणीन्द्र मिश्रा मंटू , अतुल राज पांडेय, रंजीत सेठ, रविन्द्र वर्मा, देवी प्रसाद यादव, आकाश बाल्मीकि, आदित्य कुमार, जगदीश कन्नौजिया, आदर्श सैनी, अभिषेक गुप्ता, रितेश यदुवंशी, गोपाल गुप्ता, रफीक खान, अजय सरोज, हिमांशु राठौर सहित तमाम लोग शामिल थे!

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।