GORAKHPUR खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर चार नमूने संग्रहित कर जांच के लिए भेजा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 23 October 2020

GORAKHPUR खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर चार नमूने संग्रहित कर जांच के लिए भेजा


यशवंत यादव कैंपियरगंज गोरखपुर


खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर चार नमूने संग्रहित कर जांच के लिए भेजा

नवरात्रि और दीपावली के पर्व को लेकर विभाग चला रहा है अभियान

गोरखपुर। नवरात्रि व दीपावली पर्व पर जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन के आदेशनुसार मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने आम जनमानस को सुरक्षित खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराने हेतु कैंपियरगंज क्षेत्र में छापेमारी की कार्रवाई की गई ।
अभिहित अधिकारी कुमार गुंजन ने बताया कि कैंपियरगंज से काजू  मोडनाबाद चौकी से किसमिस भराबारी से फाफड़ा आटा, महावनखोर से किसमिस का नमूना लिया गया। इस प्रकार कुल 4 नमूने खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम 2006 व ततसंबंधी नियम व विनियम  2011 के अंतर्गत  विश्लेषक को भेजा जा रहा है । जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात विधिक कार्रवाई की जाएगी । कार्रवाई के दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी नरेश कुमार तिवारी कृष्ण चंद्र सूचित प्रसाद अजय सिंह शामिल है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।