BASTI घाटों पर साफ सफाई के साथ छठ महापर्व की तैयारियां शुरू - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 18 November 2020

BASTI घाटों पर साफ सफाई के साथ छठ महापर्व की तैयारियां शुरू

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

घाटों पर साफ सफाई के साथ छठ महापर्व की तैयारियां शुरू

इस बार दो स्थानों पर होगा छठ का महापर्व 

रुधौली: श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए घाटों पर साफ सफाई की व्यवस्था शुरू करने के साथ ही नगर पंचायत में आगामी छठ महापर्व के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। गुरुवार को नहाय खाय के साथ शुरू होने वाला छठ महापर्व शनिवार को बोर में सूर्य देव को अर्घ्य देने के साथ संपन्न होगा।
चेयरमैन धीरसेन निषाद ने बताया कि छठ महापर्व पर हो रही भीड़ को कोविड-19 मारी के प्रोटोकॉल के तहत नियंत्रित करने के लिए इस बार छठ महापर्व का आयोजन बुद्धि बाजार पोखरे के साथ सरघाट देवी माता मंदिर पोखरे पर भी किया जा रहा है, श्रद्धालु देवी स्थान पर भी जाकर छठ महापर्व की पूजा अर्चना संपन्न कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सभी श्रद्धालुओं को मास्क लगाकर आने की हिदायत भी दी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।