किसान देश का रीढ़ :सांसद बांसगांव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 18 November 2020

किसान देश का रीढ़ :सांसद बांसगांव

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

किसान देश का रीढ़ :सांसद बांसगांव

गोरखपुर। चौरी चौरा थाना क्षेत्र स्थित चौरी चौरा सब्जी मंडी के आढ़तियों और किसानों के बीच दुकान लगाने को सप्ताह भर से चल रहे विवाद में आज बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान और उप जिला अधिकारी चौरी चौरा पवन कुमार  ने आढ़तियों और किसानों से उसकी समस्याओं को सुना और समाधान निकालने का दिया आश्वासन।

चौरी चौरा में दो मंडी हो जाने किसानों और आढ़तियों में सब्जी बेचने के लिए विवाद के लेकर काफी दिनों से चल रहा है। जिसमें किसानों का कहना है कि हम सभी किसान साइकिल और मोटरसाइकिल पर लाद कर रेलवे लाइन होने के कारण सब्जी मंडी लाने में काफी असुविधा होती है क्योंकि अक्सर घंटों क्रासिंग गिरा रहता है, वहीं सब्जी मंडी के आढ़तियों का कहना है कि दुसरे जगह सब्जी बिकने से हम लोगों की दुकानदारी प्रभावित हो रही है और राजस्व की हानी हो सकती है। बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश और उप जिला अधिकारी चौरी चौरा पंकज कुमार ने दोनों पक्षों की बात सुनने के पश्चात कहा कि किसान स्वतंत्र है , सब्जी मंडी लगाने के संबंध में कहा इस संबंध में जल्द ही कोई निष्कर्ष निकाला जाएगा। इस अवसर पर कृषि मंडी समिति के सचिव सूर्यभान मिश्र, मंडी सहायक बलिराम यादव, पुलिस उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह,भाजपा छेत्रीय उपाध्यक्ष दीपक जायसवाल उर्फ दीपू, जिला उपाध्यक्ष छोटेलाल मौर्या, ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान, भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेंद्र जायसवाल, तारकेश्वर जायसवाल,राजकुमार गुप्ता, रामकिशुन मौर्या, अजय पासवान, जयप्रकाश पासवान,कि प्रधान बाबुनन्दन निषाद, रामबृक्ष यादव,दयानंद पासवान, रामसिंगार ,हरीलाल निषाद, महेन्द्र पासवान, चन्दन, संत कुमार, सुरेन्द्र,राममिलन, गोपाल, अमित, कतवारु, रामभूलई, राजेश, सीताराम, हेमन्त ,राधे गुप्ता , अवधेश,दयाराम, संजय एण्ड कम्पनी,जय हनुमान आलू भण्डार ,आरुषी ट्रेडी कम्पनी ,एस बी ट्रेडी कम्पनी,जय मां दुर्गा ट्रेडी कंम्पनी ,चांद एण्ड कंम्पनी,मौला एण्ड कम्पनी,जय हनुमंत ट्रेडिंग कम्पनी प्रोपराइटर व सांसद मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव सहित अनेक किसान उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।