KUSHINAGAR यातायात माह का हुआ शुभारंभ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने फीता काटकर किया शुभारंभ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 2 November 2020

KUSHINAGAR यातायात माह का हुआ शुभारंभ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने फीता काटकर किया शुभारंभ

इश्वर चन्द्र पटेल कुशीनगर

  यातायात माह का हुआ शुभारंभ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने फीता काटकर किया शुभारंभ


कुशीनगर।  यातायात माह-नवम्बर 2020 का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री विनोद कुमार सिंह के द्वारा  यातायात जागरुकता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया गया  विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी शासन के निर्देशानुसार नवंबर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा सुरक्षित यातायात सुनिश्चित कराने हेतु सावधानी पूर्वक रोड पर चलने, यातायात नियमों का पालन करने हेतु सुझाव दिया गया एवं  रोड सेफ्टी के प्रति लोगो को जागरुक किया गया। इसी क्रम में लोगों को यातायात नियमों की जानकारी भी दी गई। लोगों को हेलमेट पहनने, सेफ्टी बेल्ट लगाने हेतु प्रेरित करते हुए लोगों को यातायात नियमो के प्रति जागरुक रहकर उनका पालन करने की अपेक्षा की गयी।
इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री अयोध्या प्रसाद सिंह, प्रभारी निरीक्षक को0 पड़रौना व प्रभारी यातायात उ0नि0 परमहंस व अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।