BASTI मोदी की नीतियों के दम पर तेजी से बदला है भारत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 2 November 2020

BASTI मोदी की नीतियों के दम पर तेजी से बदला है भारत

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

मोदी की नीतियों के दम पर तेजी से बदला है भारत

मंडल कार्यशाला में पूर्व सांसद ने जमकर विरोधियों को धोया 

*रुधौली:* वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव मानो देश की तकदीर बदलने वाला चुनाव था। पूर्ण बहुमत के साथ आई भाजपा सरकार ने मोदी की नीतियों के दम पर न सिर्फ विपक्ष को करारा जवाब दिया, बल्कि पिछले छह सालों में देश ने विकास और उपलब्धियों की नई ऊंचाइयों को छूआ है। भारतीय जनता पार्टी देश की पहली ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसने अपने संकल्प पत्र के सभी वादों को पूरा कर लिया है और आने वाले चुनाव में यह पार्टी एक नए संकल्प पत्र के साथ चुनाव के मैदान में उतरेगी। देश की जनता भली-भांति जानती है कि मोदी की नीतियों और उनके विरोधियों में क्या फर्क है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों एवं संकल्पों के आधार पर केंद्र सरकार ने गरीबों तक आवास, शौचालय, बिजली, रसोई गैस इत्यादि मूल आवश्यकताओं को पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
      यह बातें पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ला ने रविवार को रुधौली मंडल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय कार्यशाला में कही। वक्ताओं के क्रम में गोपेश्वर त्रिपाठी, अनूप खरे ने कार्यशाला में व्यक्ति विकास ल, अंतोदय प्रयास एवं प्रदेश में भाजपा सरकार की उपलब्धियां विषय पर अपने विचार रखे। इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, जिला मंत्री राम उग्रह जायसवाल, सुजीत सोनी, लक्ष्मी कांत चौधरी, आदित्य दुबे, सत्येंद्र नाथ भट्ट, सुधीर सिंह, उमेश चंद पाठक, महेंद्र विक्रम सिंह, अनिल कुमार पांडेय, नितेश शर्मा, राजेश मणि त्रिपाठी, राजकुमार तिवारी, राधेश्याम, संतोष कुमार पांडेय, राम कुमार शर्मा, अशोक पांडेय, रामउग्रह जयसवाल, नीलम देवी, दीपक यादव, मोहित गुप्ता, संदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।