वाराणसी: कैण्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने खुले कुडा स्थान पर खुद झाड़ू लगाकर पूरी सफाई कराई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 December 2020

वाराणसी: कैण्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने खुले कुडा स्थान पर खुद झाड़ू लगाकर पूरी सफाई कराई

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


कैण्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने खुले कुडा स्थान पर खुद झाड़ू लगाकर पूरी सफाई कराई


 वाराणसी। लंका स्थित भगवान पुर में कैण्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कुडे से बजबजाते स्थान पर खुद झाड़ू लगाकर सफाई करवाई। 
लगभग आधे घंटे झाड़ू लगाने के बाद नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी ने दोपहर तक कुडा हटाकर मैदान साफ किया । विधायक ने इस कार्य के अमित सिंह को जिम्मेदार सौंप दी। 
भगवान पुर के वरिष्ठ नागरिक डा अवध बिहारी गुप्ता ने रमेश चक्की के सामने गली में जो लगभग 487 मीटर लंबा है । उसमें बिजली पोल लगाने, शिवर लाइन डलवाने का अनुरोध किया। विधायक ने जल्द कराने का आश्वासन दिया। विधायक ने बह रहे नाले के गंदे पानी व जाम सिलट को जल्द कराने का आश्वासन दिया। ज्ञातव्य हो कि विगत कई माह से शिवर लाइन का गंदा पानी बह रहा है गंदे पानी से आमजन को आना जाना होता है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।