बांदा: सभासद के भाई का शव नाली में मिला, हत्या की आशंका! - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 December 2020

बांदा: सभासद के भाई का शव नाली में मिला, हत्या की आशंका!

सलिल यादव बांदा

सभासद के भाई का शव नाली में मिला, हत्या की आशंका!

बांदा। नगरपालिक सभासद के भाई का शव नाली में मिला परिजन हत्या की आशंका जता रहें हैं। मामला अतर्रा तहसील कस्बे का है। मृतक जरूरी काम बताकर घर से निकला था। बाद में उसका  शव नाली में मिला। भाई ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया हैं। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मृतक पेशे से मजदूर था।
थाना क्षेत्र के सरजू का पुरवा निवासी रामबाबू (45) पुत्र शंकर वर्मा का शव सोमवार को सुबह लाई मंडी के पास नाली में  पड़ा मिला। सुबह मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों के आने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया।
रामबाबू गल्ला आढ़तियों की फड़ पर पल्लेदारी करता था। भाई व सभासद संजय वर्मा और पिता ने बताया कि सुबह काम के लिए घर से निकला था। गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। आरोप लगाया कि एक सप्ताह पूर्व उसका कुछ लोगों से विवाद हुआ था। रामबाबू के नाम डेढ़ बीघा खेत है। घर में पत्नी उन्नू व चार पुत्रियां और दो पुत्र हैं। इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।