बलरामपुर:भारत बंद का समर्थन कर रहे दर्जनों कार्यकर्ता को पुलिस ने किया नजरबंद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 8 December 2020

बलरामपुर:भारत बंद का समर्थन कर रहे दर्जनों कार्यकर्ता को पुलिस ने किया नजरबंद

हंसराज शर्मा बलरामपुर

भारत बंद का समर्थन कर रहे दर्जनों कार्यकर्ता को पुलिस ने किया नजरबंद


उतरौला (बलरामपुर)भारत बंद का समर्थन कर रहे भारतीय किसान क्रांति यूनियन जिला अध्यक्ष समेत दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने नजर बंद किया।
        भारत बंद के आह्वान का समर्थन कर रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनवर म‌हमूद खान, जिला सचिव एजाज मलिक, जिला मीडिया प्रभारी बहलोल नियाज़ी पुलिस ने उनके आवास पर नजर बंद किया। वहीं लोकतंत्र सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी के गांव अहिरौली में भोर ही में पुलिस पहुंच कर उन्हें नजर बंद किया इसी तरह किसान  क्रांति यूनियन जिला अध्यक्ष खलील शाह को उनके आवास महदेइया में नजर बंद किया। हालांकि बन्द के दौरान भी उतरौला कस्बा समेत ग्रामीण इलाकों के चौराहों पर दुकानें सामान्य रूप से खुली रहीं किन्तु भारत बंद की खबर होने से ग्रामीण क्षेत्रों से लोगों  का आवागमन बाजार में कम दिखाई पड़ा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।