बलिया में 'मेक माई ट्रिप ' के कार्यालय का हुआ उद्घाटन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 23 December 2020

बलिया में 'मेक माई ट्रिप ' के कार्यालय का हुआ उद्घाटन

बलिया (माइकल भारद्वाज)-

 बलिया में 'मेक माई ट्रिप ' के कार्यालय का हुआ उद्घाटन

बलिया। चौक सहित पार्क में स्थित "मेक माई ट्रिप" के जनपदीय कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि रजनीकांत सिंह समाजसेवी और पंडित विनोद पांडे ने फीता काटकर किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आसपास के जिलों में इस प्रकार की कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण लोगों को सही सलाह नहीं मिलता था ।जिससे कि उनके समय और पैसे का सही उपयोग नहीं हो पाता था ।मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है की मेक माई ट्रिप के बलिया स्थित कार्यालय से रजत अग्रवाल लोगों के समय और पैसों का नाम सिर्फ बचत कराएंगे ,बल्कि उनको अलग-अलग स्थानों पर यात्रा के ऐसे अवसर की जानकारी देंगे जिससे उनका मनोरंजन के साथ ज्ञानवर्धन भी होगा।

मेक माई ट्रिप के लोकेशन हेड बलिया रजत अग्रवाल ने बताया कि पूरी दुनिया में किसी भी शहर में यही से अपनी सुविधा अनुसार होटल, फ्लाइट, गाड़ी एवं भोजन के साथ अलग-अलग तरह के मनोरंजन को भी समायोजित करते हुए सुविधा का लाभ लिया जा सकता है ।उद्घाटन के दौरान सभी अतिथियों का स्वागत गोपाल जी अग्रवाल ने पुष्प गुच्छ और स्मृति चिन्ह भेंट कर किया ।

इस दौरान सुधीर कुमार सिंह समन्वयक जिला विज्ञान क्लब बलिया ,रजत अग्रवाल लोकेशन हेड 'मेक माई ट्रिप' ,नितेश उपाध्याय ,ऋषभ गोयल ,अंकित अग्रवाल, बत्सल गोयल आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।