बलिया: पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी पोखरे को लेकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,तो जांच टीम हुई गठित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 23 December 2020

बलिया: पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी पोखरे को लेकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,तो जांच टीम हुई गठित

बलिया /सिकन्दरपुर (माइकल भारद्वाज)-

 पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी पोखरे को लेकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,तो  जांच टीम हुई गठित

बलिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के नेतृत्व में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने सिकन्दरपुर कस्बे में स्थित एक पोखरे को जेसीबी मशीन द्वारा मिट्टी डालकर भरे जाने के खिलाफ उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर अभय कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उपजिलाधिकारी अभय कुमार सिंह ने तत्काल मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया ।ज्ञापन में कहा गया है कि आदर्श नगर पंचायत सिकंदरपुर अंतर्गत मोहल्ला मिल्की में स्थित गड़वोड़ा पोखरी से होकर पूरे कस्बे का बरसाती एवं नाले का पानी कस्बे से बाहर निकलता है। अपरिहार्य कारणों से जब भी गड़वोड़ा पोखरी में गिरने वाला पानी बंद हो जाता है तो ऐसी स्थिति में पूरा कस्बा गंदे पानी से जलमग्न हो जाता है तथा कस्बे की स्थिति भयावह हो जाती है।

ज्ञापन में मांग की गई है कि पोखरा अगर किसी व्यक्ति के नाम से हो तो बरसाती और नाले के पानी निकास के लिए एक बड़े नाले की तत्काल व्यवस्था किया जाए क्योंकि कस्बे से पानी के निकास का एकमात्र गड़वोड़ा पोखरा ही रास्ता है। अगर समय रहते इस समस्या का कोई समाधान नहीं होगा तो पूरा सिकन्दरपुर कस्बा गंदे पानी से जल मग्न हो जाएगा, जिससे संक्रामक बीमारियों के भी फैलने का खतरा बना हुआ है ।ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से अनंत मिश्रा, भीम चौधरी, मृत्युंजय सिंह ,जितेश वर्मा, मोनू सिंह, गुरुजी लाल राजभर, नूरुल हसन, नमो नारायण सिंह, खुर्शीद आलम ,श्रीराम यादव, दीपक गुप्ता व अमरनाथ यादव समेत दर्जनों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।