लाठी डंडे के दम पर किसानों की आवाज दबाना चाहती है भाजपा सरकार- जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 9 December 2020

लाठी डंडे के दम पर किसानों की आवाज दबाना चाहती है भाजपा सरकार- जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

लाठी डंडे के दम पर किसानों की आवाज दबाना चाहती है भाजपा सरकार- जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी

गोरखपुर। सपा जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी द्वारा पिपराइच विधानसभा के झुंगिया बाजार से फर्टिलाइजर गेट तक किसान पदयात्रा निकाली गई जिसमें  पूर्व विधायक राजमती निषाद जिला महासचिव अखिलेश यादव पूर्व प्रत्याशी अमरेंद्र निषाद सहित पार्टी नेताओं सहित कार्यकर्ता शामिल हुए। जिले में स्थिती नियंत्रण में रखने को मौजूद गोरखपुर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर गुलरिहा थाना ले गयीं जो बाद में गिरफ्तार नेताओं को पीपीगंज और कैंपियरगंज थाने में भेज दिया गया है। जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी ने कहा कि लाठी डंडे के दम पर किसानों की आवाज दबाना चाहती है भाजपा सरकार,  समाजवादी किसानों के साथ  खड़े हैं और लाठी-डंडों से डरने वाले नहीं हैं भाजपा की हठधर्मिता के कारण किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। भाजपा सरकार का आचरण और कार्यव्यवहार पूरी तरह किसान और कृषि विरोधी है। तथाकथित कृषि सुधार कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन और भारत बंद का समाजवादी पार्टी ने पूर्णतया समर्थन किया था। इससे बौखलाई भाजपा सरकार ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के खिलाफ दमनचक्र चलाकर अलोकतांत्रिक व्यवहार किया है किसानों के हितों के बजाय कारपोरेट की संरक्षक है भाजपा। सत्ता में आकर वह ज्यादा दम्भी और हठधर्मी हो गई है। भाजपा के रवैये से देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था संकट में घिर जाएगी। भारत का किसान भाजपा को कभी माफ नहीं कर सकता।कल बाँसगाँव पुलिस द्वारा किये गए प्राणघातक हमले में कई पार्टी नेताओं को गम्भीर चोटें आयीं लोकतंत्र में विपक्ष द्वारा विरोध प्रदर्शन का दमन संविधान की मूल भावना का तिरस्कार करना है। इससे भाजपा का विद्वेषपूर्ण चरित्र उजागर होता है। समाजवादी पार्टी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर बर्बरता से जगह-जगह लाठीचार्ज में दर्जनों कार्यकर्ता घायल हुए हैं हम लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है भाजपा चाहे जितने भी प्रयास कर ले किसानों की आवाज दो को दबा नहीं पाएगी समाजवादी किसानों के साथ खड़े थे खड़े हैं और हमेशा खड़े रहेंगे इस दौरान प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी जिला महासचिव अखिलेश यादव पूर्व विधायक राजमती निषाद पूर्व प्रत्याशी अमरेन्द्र निषाद जितेंद्र सिंह बाबूराम यादव ओम यादव गवीश दुबे एहतेशाम खान बिंदा देवी कपिल मुनि यादव मनमोहन यादव मनोज निषाद डा.मदन रूबी खातुन कंचन श्रीवास्तव सिराजुद्दीन रहमानी संजय सिंह सैथवार मीना गुप्ता श्रीराम यादव नागेंद्र यादव धर्मेंद यादव मनीष पांडे राघवेंद्र यादव सद्दाम राइन संजय यादव देवीदीन यादव ओम प्रकाश यादव राहुल यादव विपिन भूपेंद्र सरकार आदि रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।