बलिया। बेकाबू मारुति ने बाइक सवार हरी राजभर को मारी टक्कर , गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 25 December 2020

बलिया। बेकाबू मारुति ने बाइक सवार हरी राजभर को मारी टक्कर , गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

माईकल भार्दवाज, बलिया

बेकाबू मारुति ने बाइक सवार हरी राजभर को मारी टक्कर , गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

बलिया। मनियर के बड़सरी निवासी उक्त युवक बलिया की ओर से मनियर आ रहा था ,जैसे गोघा स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा कि पीछे से आ रही मारुति वैन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से युवक को जिला अस्पताल भिजवाया ।
जब हमारे संवाददाता  माइकल भारद्वाज ने जिला अस्पताल में भर्ती हरी राजभर के परिवार से बात की तो उन्होंने बताया कि स्थिति कंट्रोल में है ,हरि को होश आ गया है। सीने पर, हाथ में और सिर में गंभीर चोटे आई है। हरि के परिवार वाले अभी बता रहे थे कि सुनने में आया है कि मारुति वैन को कोई लड़की चला रही थी जो अभी ड्राइव करना सीख रही थी। फिलहाल बाइक और मारुति वैन मनियर पुलिस के कब्जे में है। हरि का जिला अस्पताल बलिया में अभी इलाज चल रहा है लेकिन अब हरि खतरे से बाहर हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।