विधुतकर्मियो ने अपनी मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन, अधिशासी अभियंता कार्यालय बन्द कर हुए फरार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 11 December 2020

विधुतकर्मियो ने अपनी मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन, अधिशासी अभियंता कार्यालय बन्द कर हुए फरार

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

 विधुतकर्मियो ने अपनी मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन, अधिशासी अभियंता कार्यालय बन्द कर हुए फरार

 वाराणसी । विधुत मज़दूर पंचायत उ0प्र0 , वाराणसी के द्वारा पूर्व में दी गयी नोटिस के तारतम्य में आज कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता नगरीय विधुत वितरण खण्ड-पंचम इमिलियाघाट के कार्यालय  पर समस्याओं का समाधान न होने पर क्रमिक धरना प्रदर्शन कर अपनी आवाज बुलंद की।
    प्रदेश मंत्री जिउतलाल ने बताया कि कर्मचारी अपने विभाग के बेहतरी और उपभोक्ताओं को निर्वाध विधुत आपूर्ति देने हेतु  दिन रात जाड़े, गर्मी , बरसात की चिंता किये बगैर अनवरत कार्य कर रहे है किंतु बड़े खेद का विषय है कि आज कर्मचारियों की न्यायउचित मांगो को पूरा करने में भी हिला हवाली कर रहे है जो निश्चित तौर पर कर्मचारियों के आक्रोश को बढ़ा रहे है।
   मण्डल मंत्री अंकुर पाण्डेय ने बताया कि संगठन के बार-बार अनुरोध के बाद भी संगठन के 23सूत्रीय मांग पत्र पर अधीक्षण अभियंता से समझौता होने के बाद भी अधिशासी अभियंता का पालन न करने के कारण आज पूरे दिन कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता कार्यालय पर  धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। हद तो तब हो गयी जब जहाँ कर्मचारी अपने अधिकारी के कार्यालय पर उपस्थित होकर न्याय की मांग कर रहे है वही अधिशासी अभियंता अपना कार्यालय बन्द कर फरार हो जाते है जिससे कर्मचारियों और ज्यादा आक्रोशित हो जाते है।
   वक्ताओं ने बताया कि यह अनिश्चितकालीन धरना तब तक जारी रहेगा जब तक पूरे बनारस के बिजलीघरों पर एस0एस0ओ0 के साथ हेल्पर तैनात कर प्रबन्ध निदेशक के आदेशों का पालन नही हो जाता है।
   सभा की अध्यक्षता श्री काशिम ने और संचालन जिउतलाल ने किया।

   सभा को सर्वश्री जिउतलाल, तपन चटर्जी, अंकुर पाण्डेय, विकास कुशवाहा,रमेश सिंह ,अमितानंद त्रिपाठी, संतोष कुमार, अमित कुमार,रमेश यादव,एस 0के0 भूषण, संजय ,ऋषि सोनकर,मो0 युशूफ, काशिम, हीरालाल, श्रीनाथ,आर0डी0 मिश्र, शिवशंकर यादव, काशू, राजेन्द्र जोशी, अखिलेश आदि पदाधिकारियो ने संबोधित किया।

     

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।