बांदा : यौन शोषण आरोपी से सीबीआई टीम जेल में नहीं कर सकी पूछ-ताछ, डीएम ऩे किया निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 17 December 2020

बांदा : यौन शोषण आरोपी से सीबीआई टीम जेल में नहीं कर सकी पूछ-ताछ, डीएम ऩे किया निरीक्षण

सलिल यादव बांदा

यौन शोषण आरोपी से सीबीआई टीम जेल में नहीं कर सकी पूछ-ताछ, डीएम ऩे किया निरीक्षण

बांदा। अदालत से अनुमति मिलने के बाद मंगलवार को सीबीआई टीम जेल में बंद यौन शोषण के आरोपी निलंबित जेई रामभवन से पूछताछ करने पहुंची। लेकिन आरोपी की कोरोना जांच न होने से वापस लौट आई। उधर, मेडिकल कॉलेज की टीम ने जेल आकर आरोपी की कोरोना जांच और मेडिकल परीक्षण किया। जेल अधीक्षक प्रमोद तिवारी ने बताया कि बंदी रामभवन सहित कई बंदियों की कोरोना जांच के लिए स्वास्थ्य टीम नमूने ले गई है।
उधर, जिला जज गजेंद्र कुमार व डीएम आनंद कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ. एसएस मीणा ने मंगलवार की शाम जेल का औचक निरीक्षण किया। चिकित्सालय, पाकशाला, आइसोलेशन बैरिक आदि को देखा। बंदियों से समस्याएं पूछीं। जिला जज ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए पूरी सावधानी बरती जाएं। डीएम ने कहा कि प्रत्येक बंदी मास्क का प्रयोग करें। सीएमओ एनडी शर्मा ने बताया कि बंदियों के तीसरे चक्र की कोरोना जांच कराई जा रही है। प्रतिदिन टीम बंदियों के सैंपल ले रही है। सीओ सिटी आलोक कुमार भी शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।