गोरखपुर: भारी संख्या में जुटकर पासी समाज ने दिया एकता का परिचय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 25 December 2020

गोरखपुर: भारी संख्या में जुटकर पासी समाज ने दिया एकता का परिचय

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

भारी संख्या में जुटकर पासी समाज ने दिया एकता का परिचय

  पासी महासम्मेलन में आए पासी समाज के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं  का स्वागत एवं अभिनन्दन - ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान

गोरखपुर।  चौरी चौरा क्षेत्र के फुटहवा ईनार चौराहा शत्रुधनपुर में महाराजा बिजली पासी के जयंती समारोह के अवसर पर अमर शहीद ओमप्रकाश पासवान के स्मृति व पासी समाज एकता मंच उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में विशाल पासी महासम्मेलन संपन्न हुआ। जिसके मुख्य अतिथि बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान और विशिष्ट अतिथि बांसगांव विधानसभा के विधायक डॉ विमलेश पासवान थे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रामअवध पासवान और संचालन इंजिनियर हरिराम सरोज ने किया।
महाराजा बिजली पासी के जयंती के अवसर पर मुख्य अतिथि बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान, विशिष्ट अतिथि बांसगांव विधानसभा के विधायक डॉ विमलेश पासवान और चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने सर्व प्रथम महाराजा बिजली पासी के चित्र पर श्रद्धा पूर्वक माल्यार्पण और पुष्प कर श्रद्धांजलि अर्पित करके दीप प्रज्ज्वलित कार्यक्रम कर शुभारंभ किए। 
इसके उपरांत सुनील पासवान ने मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि और आये हुए सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर साफा पहनाकर, तलवार भेंटकर, बुके और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। सभा को संबोधित करते हुए कमलेश पासवान ने कहा कि महाराजा बिजली पासी पासी समाज के लिए सदैव अग्रहणी और आदरणीय रहे हैं। हम को महाराजा बिजली पासी व ओमप्रकाश पासवान जी के कदमों पर चलने से पासी समाज का उत्थान होगा। सभी को एकजुट रहना चाहिए जिससे हम सभी को ताकत मिलता है। डॉ विमलेश पासवान ने कहा  कि महाराजा बिजली पासी, पासी समाज के लिए पूज्यनीय हैं। हम सभी को अपने समाज के प्रति संगठित होकर रहना चाहिए। और कहा कि जो दिखता है वही बिकता है। चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने पासी समाज के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्वागत और अभिनन्दन कर आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष रामअवध पासवान, जिलाध्यक्ष नेबूलाल पासवान, जिलाध्यक्ष भोलानाथ पासवान, पूर्व विधायक माधो पासवान, बाबूलाल पासवान,शिव मंदिर पासवान, रामदेव पासवान,सचितानंद पासवान, जगदीश पासवान, हरीराम सरोज आदि लोगों  ने संबोधित किया। इस अवसर पर सेनि० जज ओमप्रकाश पासवान, बसंत पासवान, कैप्टन राम गुलाम पासी,नंद लाल पासवान, आद्या पासवान,सत्य नारायण पासी,राम सिंगार पासवान, राजमन पासवान, अनिल पासवान, राजेश पासवान, रामदेव पासवान, जगदीश पासवान, उमेश पासवान, भूपेंद्र पासवान, राजमंगल पासवान, दयानंद पासवान, प्रदीप पासवान,जय प्रकाश पासवान, बलिराम पासवान, विरेन्द्र पासवान सहित हजारों की संख्या में लोग सोसल डिस्टेंस और मास्क लगाकर उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।