बांदा: ड़ीएम और एसपी ऩे किया जेल का निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 25 December 2020

बांदा: ड़ीएम और एसपी ऩे किया जेल का निरीक्षण

सलिल यादव बांदा

ड़ीएम और एसपी ऩे किया जेल का निरीक्षण

बांदा। डीएम आनंद कुमार सिंह ने जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया। चिकित्सालय, पाकशाला और बैरकों को देखा और बंदियों से उनकी समस्याएं पूछीं।
डीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूरी सावधानी बरती जाए। बिना मास्क के कोई भी जेल में प्रवेश नहीं करेगा। प्रतिबंधित सामग्री किसी भी दशा में अंदर न जाने पाए।
ठंड से बचाव के लिए बैरकों के पास अलाव जलवाने के निर्देश दिए। जेल अस्पताल में भर्ती मरीजों का हालचाल लिया। सफाई व्यवस्था व भोजन की गुणवत्ता सही पाई गई।
डीएम ने महिला बैरिक में महिलाओं की परेशानियों को सुना। पुलिस अधीक्षक डॉ. सिद्धार्थ शंकर मीणा, एसडीएम सुधीर कुमार, नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, डिप्टी कलेक्टर सुरजीत सिंह, क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार, प्रभारी कारागार अधीक्षक प्रमोद कुमार, डिप्टी जेलर आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।