किसान दिवस पर भाजपा के सांसदों और विधायकों को फिर घेरेंगे कांग्रेसी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 December 2020

किसान दिवस पर भाजपा के सांसदों और विधायकों को फिर घेरेंगे कांग्रेसी

लखनऊ ब्यूरो


 किसान दिवस पर भाजपा के सांसदों और विधायकों को फिर घेरेंगे कांग्रेसी


लखनऊ। केन्द्र सरकार द्वारा पारित किये गये किसान विरोधी तीनों काले कृषि कानूनों के खिलाफ देश भर के किसान संगठन विगत लम्बे समय से आन्दोलनरत हैं, विभिन्न राज्यों में किसान संगठनों द्वारा प्रदर्शन किये जा रहे हैं और तमाम किसानों की आन्दोलन के दौरान दुःखद मौतें हो चुकी हैं परन्तु केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों की मांगों केा लगातार अनदेखा कर रही है।

कल दिनांक 23 दिसम्बर 2020 को किसान नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 चौधरी चरण सिंह की जयन्ती पर उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी द्वारा एक बार फिर किसान संगठनों के समर्थन में केन्द्र सरकार की कुम्भकर्णी नींद से जगाने हेतु प्रदेशव्यापी बड़ा प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। जिसके तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेशव्यापी भाजपा के सांसदों और विधायकों के आवासों/कार्यालयों के घेराव किया जाएगा और किसान विरोधी तीनों काले कृषि कानूनो को वापस लिये जाने हेतु भाजपा के जनप्रतिनिधियों के आवास/कार्यालयों पर ताली, थाली बजाकर प्रदर्शन किया जायेगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू  के निर्देश पर कल कांग्रेस के जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों के नेतृत्व में स्थानीय कांग्रेसजनेां द्वारा क्षेत्रीय सांसदों, विधायकों के आवास/कार्यालयों पर जाकर ताली, थाली बजाकर प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू  ने कहा है कि केन्द्र सरकार द्वारा पारित किए गये तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लिये जाने तक कांग्रेस पार्टी संघर्ष करेगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।