BASTI नया कृषि कानून पूरी तरह से किसान विरोधी, जल्द होगा वापस - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 19 January 2021

BASTI नया कृषि कानून पूरी तरह से किसान विरोधी, जल्द होगा वापस

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

नया कृषि कानून पूरी तरह से किसान विरोधी, जल्द होगा वापस
बैठक में सरकार की नीतियों को बताया किसान विरोधी कांग्रेस की नीतियों के प्रचार पर जोर 

बस्ती रुधौली। मंगलवार को तहसील क्षेत्र के महुआर न्याय पंचायत में कांग्रेस के सृजन कमेटी की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष रिजवान अहमद ने की।
बैठक में पूर्व ब्लाक अध्यक्ष भूमिधर गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाया गया नया कृषि कानून पूरी तरह से पूंजी वादियों के हित में है। सरकार बिचौलियों की व्यवस्था को खत्म करने का नाम दे रही है लेकिन असल में सरकार खुद ही उद्योगपतियों और किसानों के बीच बिचौलिए का काम कर किसानों को एक तरह से गुमराह कर रही है। देश की राजधानी क्षेत्र में इस कानून के संदर्भ में चल रहे धरने को सफलता जरूर मिलेगी और नया नया कृषि कानून पूरी तरह से रद्द होगा। ब्लॉक अध्यक्ष रिजवान अहमद ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता एवं सदस्य अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच कर कांग्रेस की नीतियों से उन्हें अवगत कराएं एवं एकजुट करें। इस दौरान इच्छा राम शर्मा, नसीब, अशफाक, गोमती, हृदय राम, बबलू यादव, आलीशान, इंद्रदेव उपाध्याय ज्ञान दास गोपाल आदि मौजूद रहे

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।