आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। : ललन कुमार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 26 January 2021

आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। : ललन कुमार

आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। : ललन कुमार

ये देश संविधान से चलेगा किसी की तानाशाही से नहीं। : ललन कुमार

हमारे देश का आधार हमारा संविधान है। : ललन कुमार
लखनऊ, 26 जनवरी 2021 | उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर सभी को शुभकामनाएँ दीं। उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के कार्यालय के साथ ही लखनऊ की #बक्शी_का_तालाब (169) विधानसभा के राजा सलेमपुर एवं अल्दमपुर का दौरा किया।
प्रातः उत्तर प्रदेश काँग्रेस के सदस्यों के साथ प्रदेश कार्यालय पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल हुए। ललन कुमार ने सभी को शुभकामनाएँ देते हुए ललन कुमार कहा कि “इस राष्ट्रीय पर्व पर आइये हमारे लोकतंत्र को और मजबूत करने के लिए कार्य करें। कुछ ताक़तें हमारे संविधान को अपना दुश्मन मान रही हैं। उन्हें यह आभास दिला दें कि ये देश संविधान से ही चलेगा किसी की तानाशाही से नहीं।“
राजा सलेमपुर में ग्रामवासियों के साथ मिलकर ध्वजारोहण करते हुए ललन बोले कि : “देश का आधार हमारा संविधान है। इसे बचाए रखने के लिए हमें एक होना ज़रूरी है। क्योंकि एकता में शक्ति है।“ इसके पश्चात गाँव में ही आयोजित तहरी भोज में वह शामिल हुए।
अल्दमपुर में चले रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुँचके ललन कुमार ने खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया। मैच के बाद विजेता व उपविजेता टीम को सम्मानित कर इनाम राशि भेंट की। नगवाँमऊ और अलदमपुर के मध्य हुए इस रोमांचक मैच में नगवामऊ  ने जीत हासिल की। ललन कुमार ने विजेता टीम को शुभकामनाएँ एवं उपविजेता टीम को हौसला देते हुए कहा कि : “हार जीत तो खेल का नियम है। जो हार गया उसका मतलब ये नहीं कि वह कभी नहीं जीतेगा। आप प्रयास जारी रखें“

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।