GONDA आर्थिक स्थिति के आधार पर मिले आरक्षण-महेंद्र राजभर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 19 January 2021

GONDA आर्थिक स्थिति के आधार पर मिले आरक्षण-महेंद्र राजभर

राकेश सिंह गोण्डा 

आर्थिक स्थिति के आधार पर मिले आरक्षण-महेंद्र राजभर

बभनजोत-गोंडा । पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है और लगभग सभी पार्टियों ने अपने अपने अंदाज में पंचायत चुनाव की तैयारियों को शुरू कर दिया है इसी क्रम में पंचायत चुनाव संबंधी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का एक कार्यक्रम गोंडा जिले के गौरा विधानसभा क्षेत्र के केशव नगर ग्रंट (लौटनवा) में आयोजित हुई
बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ रीता देवी राजभर तथा संचालन रामफेर राजभर ने किया।
कार्यक्रम के व्यवस्थापक पंचायत चुनाव बभनजोत द्वितीय से लड़ रहे राम लौटन पटेल रहे।

वहीं कार्यक्रम में आये प्रमुख रूप से मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर का कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि 
बीजेपी सरकार गरीबों पिछड़ों दलितों पर ध्यान नहीं देना
चाहती है पूंजीपतियों का कर्ज माफ कर रही है लेकिन ओपी राजभर जी चाहते हैं कि सरकार यदि अमीरों के कर्ज माफ कर रही है तो गरीबों के बिजली के बिल भी माफ किए जाये साथ ही साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने कहा आरक्षण को आर्थिक स्थिति के आधार पर किया जाना चाहिए क्योंकि वह चाहे जिस समाज चाहे जिस धर्म का व्यक्ति हो ठाकुर हो ब्राह्मण हो काजी हो या पठान हो सभी जातियों में लोग गरीब हैं और गरीबी के आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए।
बैठक में आये मसरूरे हयात स. ज.स.क समिति के दर्जनों पदाधिकारियों के साथ जिसमें मुख्य रूप से प्रबंधक डॉ मोहम्मद मसरूर, अखिलेंद्र पटेल, सत्यपाल पटेल, सहित सुभासपा पार्टी के जिला महासचिव नरसिंह राजभर, रामफेर राजभर, रजिया बानो,राम बचन, बंटी सिंह,अजय सिंह,वसीम अहमद, नन्हे राजभर,राम निवास राजभर, बृजेन्द्र पटेल, जोखन राजभर,  सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।