GONDA सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 27 January 2021

GONDA सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

राकेश सिंह गोण्डा 

सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर किसानों के आंदोलन के समर्थन में गौरा विधानसभा में सपा नेता संजय विद्यार्थी के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार मिश्रीलाल को ज्ञापन सौंपा।
सपा नेता संजय विद्यार्थी ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मंगलवार को साबरपुर से मसकनवा होते हुए मनकापुर तहसील तक ट्रैक्टर रैली निकलना था। लेकिन सुबह से ही थाना प्रभारी प्रमोद सिंह खोडारे द्वारा आवास पर ही नजरबन्द कर दिया गया। साथ ही ट्रैक्टर रैली निकलने से मना कर दिया गया।
वही मसकनवा में पार्टी के पदाधिकारियों को थाना प्रभारी छपिया संजय तोमर ने नजरबन्द कर दिया। पुलिस प्रशासन के सख्त के वावजूद जगह- जगह दो दर्जन ट्रैक्टर खड़े कर दिया गया था। लेकिन पुलिस प्रशासन व तहसीलदार के काफी समझने के बाद तहसीलदार को सात सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।इस मौके पर जीतू निषाद, अम्बुज त्रिपाठी, सुशील पाण्डेय, हर्ष चौधरी, अमरनाथ विद्यार्थी, मोनू ठाकुर, नीरज पाण्डेय, अभिषेक विद्यार्थी, पंकज विद्यार्थी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।