BASTI सात फरवरी तक होगी अठदमा शुगर मिल पर गन्ने की खरीद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 February 2021

BASTI सात फरवरी तक होगी अठदमा शुगर मिल पर गन्ने की खरीद

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

सात फरवरी तक होगी अठदमा शुगर मिल पर गन्ने की खरीद

रुधौली बस्ती । तहसील क्षेत्र में अठदमा स्थित बजाज शुगर मिल ने गन्ना पेराई सत्र के अंतिम तिथि की घोषणा कर दी है, इसके साथ ही गन्ना किसानों से अपना गन्ना आगामी सात फरवरी तक शुगर मिल में पहुंचाने की अपील भी की है। सत्र समाप्ति संबंधी पत्र लिखकर जिला गन्ना अधिकारी को भी अवगत करा दिया है।
पेराई सत्र के समाप्ति की घोषणा करते हुए गन्ना महाप्रबंधक ने कहा कि वर्तमान पेराई सत्र में बहुत ही कम मात्रा में गन्ना चीनी मिल को मिल पा रहा है, स्थिति यह है कि मिल अपने निर्धारित क्षमता से भी 25% कम गन्ने की खरीद कर पाई है, ऐसे में मिल को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। सभी गन्ना किसान निर्धारित तिथि तक अपना गन्ना शुगर मिल में पहुंचा दें, जिससे कि उनके गन्ने की खरीद आसानी से हो सके। निर्धारित तिथि के बाद आने वाले गन्ने की खरीद में शुगर मिल को असुविधा होगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।