कुशीनगर। गांव भुइसोहरा से ट्रैक्टर और बंधवा से ट्रेलर चोरी, रामकोला थाना क्षेत्र कि घटनाएं - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 28 February 2021

कुशीनगर। गांव भुइसोहरा से ट्रैक्टर और बंधवा से ट्रेलर चोरी, रामकोला थाना क्षेत्र कि घटनाएं

इश्वर चन्द्र पटेल कुशीनगर

कुशीनगर।  गांव भुइसोहरा से ट्रैक्टर और बंधवा से ट्रेलर चोरी, रामकोला थाना क्षेत्र कि घटनाएं


कुशीनगर। रामकोला थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं भुइसोहरा गांव के निवासी रामजीत पुत्र घुघली ने थाना प्रभारी को  प्रार्थना पत्र देकर अपनी ट्रेक्टर चोरी होने का शिकायत पत्र सौंपा शिकायतकर्ता का कहना है कि दिनांक 26 जून 2021 की रात्रि में लगभग 1:40 बजे आयशर 380 ट्रैक्टर गाड़ी नम्बर-UP57. AN 2493 है जो मेरे घर के बरामदे में खड़ी थी वही बगल के कमरे में हम रात में सोए हुए थे जब मेरी नींद खुली और मैं कमरे से बाहर आया लगभग 1::40 बजे रात्रि में देखा कि बरामदे में मेरी आयशर गाड़ी नहीं इसकी सूचना घर के अन्य सदस्यों को दिया सभी लोग जग गए और खोजना शुरू किया और हमने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को ट्रेक्टर चोरी होने की सुचना दी बाद में 112 नम्बर की पुलिस आई और पूछताछ की उसके बाद कहा की सुबह आकर थाने में तहरीर दे देना हम थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष को प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई थानाध्यक्ष करुणेश प्रताप सिंह ने कहा कि जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 वही बगल के गांव बंधवा से रात्रि में ट्रेलर चोरी होने का सूचना रामकोला थाने में, बलवंत यादव पुत्र परमहंस ग्राम बंधवा थाना रामकोला द्वारा तहरीर दी गई है बताया गया है कि अपने घर के दरवाजे पर ट्रेलर खड़ी किया था जो दिनांक 26 फरवरी को रात्रि में लगभग 12 बजे मेरी नींद खुली तो देखा कि हमारे दरवाजे पर ट्रेलर नहीं काफी खोजबीन करने के बाद नहीं मिला, देखना है कि रामकोला पुलिस द्वारा कब तक इस चोरी का खुलासा होता हैं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।