शार्ट सर्किट से लगी आग सारा सामान जलकर हुआ राख - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 February 2021

शार्ट सर्किट से लगी आग सारा सामान जलकर हुआ राख

राकेश सिंह गोण्डा 

शार्ट सर्किट से लगी आग सारा सामान जलकर हुआ राख

बभनजोत-गोंडा
विकास खंड बभनजोत के ग्राम पंचायत दौलतपुर ग्रंट ( खलंगवा) में सोमवार की शाम लगभग पांच बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई जिससे घर में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया।
दौलतपुर ग्रंट खलंगवा के रहने वाले मोहम्मद शब्बीर पुत्र चौबे ने बताया कि बिजली के मेन बोर्ड से सोमवार को लगभग पांच बजे आग लग गई जिससे खाने-पीने से लेकर पहनने तक का भी सामान नहीं बचा।
मोहम्मद शब्बीर पुत्र चौबे एक गरीब परिवार से हैं जो अपना जीवन यापन एक छप्पर के मकान में करते थे लेकिन आग लगने से घर का सामान जलकर राख हो गया और अब शब्बीर की मुश्किलें और बढ़ गई हैं और अब रहने के लिए सर से छप्पर भी हट गया है।
बिजली के बोर्ड से लगी आग की सूचना घारीघाट पावरहाउस पर गांव के ही जाफर शाह ने दी सूचना मिलते ही विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई अन्यथा आग अपने चपेट में पूरे गांव को ले सकती थी
वहीं दूसरी ओर सूचना मिलते ही हल्का लेखपाल ने आग से हुई क्षति का आंकलन करते हुए रिपोर्ट आलाधिकारियों को भेज दी है

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।