श्री हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 2020-21 का नामांकन हुआ संपन्न - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 February 2021

श्री हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 2020-21 का नामांकन हुआ संपन्न

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

श्री हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 2020-21 का नामांकन हुआ संपन्न

वाराणसी। मैदागिन स्थित हरिश्चंद्र महाविद्यालय के प्रांगण में छात्रसंघ चुनाव 2020-21 के महासंग्राम में शामिल प्रत्याशियों ने नामांकन जुलूस के पाबंदी के बाद सरल और व्यवस्थित ढंग से नामांकन किया। नामांकन के दौरान जिला प्रशासन की ओर से महाविद्यालय के चारों ओर भारी पुलिस बल लगाकर, महाविद्यालय परिसर से लेकर मैदागिन चौराहा तथा दारानगर मार्ग को बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया गया था। महाविद्यालय परिसर में प्रत्याशियों के साथ केवल दो प्रस्तावक को परिसर में जाने की अनुमति दी जा रही थी। कोविड-19 के मद्देनजर बिना मास्क के अंदर जाना प्रतिबंधित था। 
चुनाव अधिकारी डॉ अशोक सिंह ने बताया कि, 22 प्रत्याशियों ने कल नामांकन पत्र लिया था जिसमें से लगभग 20 प्रत्याशी नामांकन कर चुके हैं, शेष अंतिम सूची शाम चार बजे के बाद महाविद्यालय प्रशासन के द्वारा जारी किया जाएगा। इसके पश्चात प्रत्याशियों के समस्त कागजात का जांच कर वैध और अवैध प्रत्याशियों की अंतिम सूची 25 फरवरी को जारी की जाएगी। समुचित सुरक्षा व्यवस्था के साथ चार मार्च को महाविद्यालय परिसर में चुनाव संपन्न कराया जाएगा।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार अभाविप से अध्यक्ष पद पर हर्षिता गुप्ता, उपाध्यक्ष पद पर प्रतीक कनौजिया, महामंत्री पद पर विपुल सेठ नें नामांकन किया। दूसरी तरफ समाजवादी छात्र सभा के अधिकृत प्रत्याशियों में अध्यक्ष पद पर आयुष्मान यादव,उपाध्यक्ष पद पर अमन यादव, महामंत्री पद पर नितिन यादव ने नामांकन किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।