खजाने में युवा ,किसान,महिलाओ, सभी के लिये सब कुछ रहता है लेकिन व्यापारिओं के लिए कुछ भी कभी नही - मनोज पाण्डेय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 February 2021

खजाने में युवा ,किसान,महिलाओ, सभी के लिये सब कुछ रहता है लेकिन व्यापारिओं के लिए कुछ भी कभी नही - मनोज पाण्डेय

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

खजाने में युवा ,किसान,महिलाओ, सभी के लिये सब कुछ रहता है लेकिन व्यापारिओं के लिए कुछ भी कभी नही - मनोज पाण्डेय

वाराणसी किराना व्यापार समिति के अध्यक्ष मनोज पाण्डेय और संस्था के महामन्त्री अशोक कसेरा ने सरकार कि गलत नीतियों पर सयुक्त रूप से कहा कि सरकार के बजट में और खजाने में युवा ,किसान,महिलाओ, सभी के लिये सब कुछ रहता है लेकिन व्यापारिओं के लिए कुछ भी कभी नही होता। व्यापरियों को दुधारू गाय समझ कर सिर्फ और सिर्फ उसका दोहन होता है। व्यापारी हित में कुछ भी नही होता । चाहे राज्य सरकार कि बजट हो चाहे केन्द्र सरकार कि। आज भी सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टचार का बोल बाला है घूसखोरी जारी है। कल जारी हुये उत्तर प्रदेश सरकार के बजट में भी व्यापारियो को कुछ भी नही मिला ना कोई आश्वसन का लालीपाप व्यापारी को व्यापार करना दिन प्रति दिन मुश्किल होता जा रहा है।
एक व्यापारी दूसरो का पेट भरते भरते उसके हिस्से में कुछ भी नही बचता।
 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।