नशीला पदार्थ खिलाकर एक तांत्रिक ने 2 दिन दुष्कर्म किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 25 March 2021

नशीला पदार्थ खिलाकर एक तांत्रिक ने 2 दिन दुष्कर्म किया

राजित राम यादव बस्ती


नशीला पदार्थ खिलाकर एक तांत्रिक ने 2 दिन दुष्कर्म किया 

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म सही पाए जाने पर पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
बुधवार को गौर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को तहरीर दी की उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है। इस कारण 22 मार्च को उसकी मां सेहरिया गांव के रहने वाले तांत्रिक के पास ले गई । तांत्रिक ने कहा कि 2 दिन झाड़-फूंक के बाद ठीक हो जाएगी और एक कमरे में बंद कर दिया। 
लगातार दो दिन तक नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।
तीसरे दिन किशोरी खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली तो उसकी मां घबरा उठी और उसने इसकी सूचना तुरंत बभनान पुलिस चौकी को दी।पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की हालत नाजुक देखते हुए उसे थाने ले गई बाद में वहां से सीएचसी गौर पहुंचाया।
सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय व प्रभारी थानाध्यक्ष जेपी पांडेय ने मौका मुआयना किया और पीड़ित की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।