31 मार्च तक ब्याज माफी योजना का लाभ लें विद्युत बकायादार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 14 March 2021

31 मार्च तक ब्याज माफी योजना का लाभ लें विद्युत बकायादार

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

31 मार्च तक ब्याज माफी योजना का लाभ लें विद्युत बकायादार

बस्ती रुधौली। विद्युत उपभोक्ताओं के भीड़ एवं उत्सुकता को देखते हुए विभाग की ओर से चलाया जा रहा ओटीएस अभियान की तिथि 15 मार्च से बढ़ाकर 31 मार्च कर दी गई है, ऐसे में अधिक से अधिक विद्युत उपभोक्ता अपने बकाया से 100% ब्याज माफ करवाकर योजना का लाभ ले सकते है।
             यह जानकारी रविवार को रुधौली विद्युत उपकेंद्र के एसडीओ मनोज कुमार ने दी। कहां कि एक मार्च से चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अब तक लगभग डेढ़ हजार लोगों की समस्याओं का निस्तारण करा कर उनके बकाए भुगतान जमा कराया जा चुका है। अभियान की सफलता के लिए विद्युत उपकेंद्र पर रविवार के दिन भी अधिकारी एवं कर्मचारी बैठकर विद्युत उपभोक्ताओं की समस्या का निस्तारण कर रहे हैं। अवर अभियंता प्रमोद कुमार व अखिलेश यादव ने अधिक से अधिक लोगों से इस अभियान के तहत निस्तारण कराने की अपील की है उदय प्रताप सिंह आदित्य भट्ट राम भजन श्याम बली उमा शंकर पांडेय आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।