प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर भाजपा करेगी सप्ताह व्यापी कार्यक्रम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 18 March 2021

प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर भाजपा करेगी सप्ताह व्यापी कार्यक्रम

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर भाजपा करेगी सप्ताह व्यापी कार्यक्रम
 
वाराणसी 18 मार्च। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर पूरे प्रदेश में सप्ताह व्यापी कार्यक्रम का आयोजन करेगी, जो बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित होंगे।
गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई की बैठक नीचीबाग स्थित महानगर कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बताया कि सप्ताह व्यापी कार्यक्रम के क्रम में 
19 मार्च को वाराणसी जिले के प्रभारी मंत्री एवं नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन जी पूर्वाह्न 11:00 बजे एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज में पत्रकार वार्ता करेंगे। उक्त अवसर पर सरकारी योजनाओं की प्रदर्शनी भी आयोजित की जाएगी। 
20 मार्च को सभी विधानसभाओं में क्षेत्रीय विधायक के द्वारा अब तक कराए गए कार्यों की जानकारी दी जाएगी 
21 मार्च को नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत में आत्मनिर्भर भारत और उत्तर प्रदेश से कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तथा जिला स्तर पर पूरे प्रदेश में 826 ब्लाकों में किसानों के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे 
22 मार्च को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा 
23 मार्च को तहसील स्तर पर महिलाओं के सम्मान कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे 
24 मार्च को प्रवासी श्रमिक, श्रमिक रेहाड़ी, खोमचा पटरी व्यवसाई का एक कार्यक्रम जिला केंद्र पर आयोजित किया जाएगा तथा
 25 एवं 26 मार्च को बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ता तथा सभी जनप्रतिनिधि द्वारा घर-घर संपर्क किया जाएगा।
महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ के अनुसार महानगर अध्यक्ष ने सभी कार्यक्रमों के लिए कार्यक्रम प्रभारी बनाए हैं जिसमें राहुल सिंह, मधुकर चित्रांश, अशोक पटेल, किशन कनौजिया, आत्मा विशेश्वर, नीरज जायसवाल, हरि केशरी, दिलीप साहनी, साधना वेदांती, बृजेश चौरसिया, अशोक कुमार एडवोकेट, डॉ रचना अग्रवाल, नवीन कपूर, मधुप सिंह, इंजीनियर अशोक यादव, डॉ अनुपम गुप्ता को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।