समर्पण अभियान के अंतिम दिन जुटी राम भक्तों की भीड़ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 March 2021

समर्पण अभियान के अंतिम दिन जुटी राम भक्तों की भीड़

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

समर्पण अभियान के अंतिम दिन जुटी राम भक्तों की भीड़

क्षेत्रीय प्रचारक बोले सब के सहयोग से चलता है रामराज 

बस्ती रुधौली।  राम के लिए कोई भी कार्य असंभव नहीं है, चाहते तो उनका मंदिर एक क्षण में तैयार हो जाता लेकिन वह इस 500 वर्षों के संघर्ष के द्वारा अपने भक्तों के क्षमता की परीक्षा ले रहे थे और आखिरकार वह घड़ी आ गई है जब हमारी आंखों के सामने भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और हम इस निर्माण के साक्षी बन रहें हैं। इसीलिए इस भव्य मंदिर निर्माण में हर व्यक्ति का सहयोग होना चाहिए।
           उक्त बातें शुक्रवार को रुधौली क्षेत्र के धन्सा में स्थित रणबीर इंटरनेशनल स्कूल पर श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा चलाए जा रहे राम मंदिर हेतु समर्पण अभियान के अंतिम दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक अशोक उपाध्याय ने कही। बताया कि मंदिर निर्माण के लिए अब तक लगभग 22 सौ करोड़ का धन धन संग्रह हो चुका है, जबकि अभी तक हम केवल 30% लोगों के पास ही धन संग्रह के लिए पहुंच पाए है। रणबीर सिंह फाउंडेशन के प्रबंधक शैलेंद्र सिंह ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का सिर्फ एक भव्य मंदिर ही नहीं बल्कि समस्त हिंदू समाज एवं विश्व का सबसे बड़ा मंदिर बन रहा है जिसमें हर परिवार के प्रत्येक सदस्य की सहभागिता होनी ही चाहिए। कार्यक्रम रणवीर सिंह फाउंडेशन की ओर से संस्थान व उनके सहयोगियों द्वारा 15 लाख 66 हजार 200 रुपये की सहयोग राशि राम मंदिर निर्माण के लिए सौपी गई। इस दौरान बस्ती विभाग के प्रचारक लालजी भाई, क्षेत्रीय बौद्धिक प्रमुख चंद्र प्रकाश पांडेय, खंड कार्यवाहक आनंद कुमार पांडेय, माधवेंद्र द्विवेदी, चंद्र शेखर शर्मा आजाद, संतोष उपाध्याय, विजय नारायण तिवारी, पूर्णिमा शर्मा, शिवम सिंह, रवि  जायस्वाल, अभिजीत सिंह, विवेक सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।