ध्रुपचन्द तथा गोरखनाथ संयुक्त रूप से चैंपियन घोषित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 March 2021

ध्रुपचन्द तथा गोरखनाथ संयुक्त रूप से चैंपियन घोषित

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

ध्रुपचन्द तथा गोरखनाथ संयुक्त रूप से चैंपियन घोषित

बस्ती रुधौली।  शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय रुधौली में दो दिवसीय 18 वें वार्षिक क्रीड़ा समारोह का समापन हुआ। समापन समारोह को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि जीवन में सफल होने के लिए व्यक्तित्व का निर्माण अत्यंत आवश्यक है और खेल इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। खिलाड़ियों की बिना हार जीत की भावना से खेलना चाहिए जो सफल नही हुए उन्हें अगली प्रतियोगिता में और अच्छी तैयारी के साथ खेलना चाहिए।
           प्रतियोगिता के चार सौ मीटर दौड़ में छात्र वर्ग से गोरखनाथ ने प्रथम, शिवम ने द्वितीय, हरिकेष ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग से पूजा ने प्रथम, सरिता कुमारी ने द्वितीय तथा सरिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ऊँची कूद में अजय ने प्रथम ध्रुपचंद ने द्वितीय तथा नवरत्न ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग से सरिता ने प्रथम, शैल ने द्वितीय तथा सरिता कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद में छात्र वर्ग से ध्रुपचन्द ने प्रथम, गोरखनाथ ने द्वितीय तथा अजय निषाद ने तृतीय तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग से पूजा ने तृतीय, सुमन ने द्वितीय तथा पूजा कनैजिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। डॉ.शैलजा पांडेय ने क्रीड़ा महोत्सव की आख्या प्रस्तुत करते हुए समस्त प्रतियोगिताओं का परिणाम घोषित किया जिसमें छात्र वर्ग में गोरखनाथ व ध्रुपचन्द को संयुक्त रूप से प्रथम रहें। छात्रा वर्ग में गीता यादव को चैंपियन घोषित किया गया। जिन्हें वार्षिकोत्सव में पुरुस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम प्रभारी डॉ.अंकिता मद्धेशिया ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी के प्रति आभार जताया। समाजशास्त्र के विभागाध्यक्ष डॉ.जगदीश प्रसाद ने कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय के मनीष सिंह, महेंद्र सिंह यादव, रवि शंकर प्रसाद दीपक, अजय, हरिकेश, ध्रुपचन्द, विजयपाल, धीरज, नसुनील, बब्बू, नवरत्न, राजेन्द्र मौर्य, पूजा, रोशनी, नेहा, साधना, उषा, सीमा, कविता सहित समस्त उपस्थित रहें।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।