कोविड प्रोटोकॉल के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं पंचायत चुनाव व त्यौहार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 25 March 2021

कोविड प्रोटोकॉल के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं पंचायत चुनाव व त्यौहार

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

कोविड प्रोटोकॉल के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं पंचायत चुनाव व त्यौहार

पंचायत चुनाव एवं त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने की जिम्मेदारों के साथ बैठक 

बस्ती रुधौली। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश के अनुपालन में बुधवार को रुधौली तहसील और थाना प्रशासन द्वारा थाना सभागार सहित विभिन्न स्थानों पर आगामी पंचायत चुनाव एवं होली सहित अन्य त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिम्मेदार और आम नागरिकों के साथ बैठक की गई बैठक की गई। 
        अध्यक्षता करते हुए उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल ने कहा कि देश में कोरोना एक बार फिर वापस आ रहा है ऐसे में हमें सतर्क रहने की आवश्यकता है। त्योहारों के दृष्टिगत एक जगह पर ज्यादा भीड़ ना एकत्रित होने पाए इस बात का खासा ध्यान रखना है, बेहतर होगा कि होली का त्यौहार सभी नागरिक अपने घर पर रहकर ही मनाएं। प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने कहा कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है मतदाताओं को परेशान होने की बिल्कुल आवश्यकता नहीं है। मतदाता निडर व निष्पक्ष होकर स्वस्थ व मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान करें किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या आपात स्थिति की सूचना तत्काल पुलिस को दें। 
        इस अवसर पर चेयरमैन धीरसेन निषाद विधायक प्रतिनिधि राजी पांडेय, महेंद्र सिंह, एसआई श्याम सुंदर, हरि राय, दिनेश कुमार, ओमप्रकाश चौरसिया, चन्द्रकेश प्रजापति, दीपक राय, संजय उपाधयाय, महेंद्र सिंह, राजू पाण्डेय, एख़लाक़ खान, वेद प्रकाश के साथ- साथ चौकिदार व सभी अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।