खेल प्रतियोगिताओ में दिखता है राष्ट्र प्रेम:- सुनील पासवान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 1 March 2021

खेल प्रतियोगिताओ में दिखता है राष्ट्र प्रेम:- सुनील पासवान

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

खेल प्रतियोगिताओ में दिखता है राष्ट्र प्रेम:- सुनील पासवान

चिलुआताल थाना क्षेत्र के वीर बहादुर स्पोर्ट्स कालेज क्रिकेट मैदान में गोरखपुर वारियर्स प्रीमियर लीग मैच के समापन पर मुख्य अतिथि चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने विजेता, उप विजेता और मैच आफ दी सीरीज प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

मुख्य अतिथि सुनील पासवान ने सर्व प्रथम फीता काट कर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर भटहट टाईगर्स और नकहा वनडर्स के बीच टास किया। नकहा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दस ओवर में 74 रन बनाए। जिसके जवाब में भटहट टाईगर्स की टीम ने आठ ओवर में आल आउट हो गई। मुख्य अतिथि सुनील पासवान ने गोरखपुर वारियर्स के तत्वावधान में प्रथम विजेता टीम को 50000 रूपया और उप विजेता टीम को 15000 रूपया और शील्ड दिया। मैन आफ द मैच सचिन यादव रहे। इस अवसर पर सुनील पासवान ने कहा कि सभी खेल प्रतियोगिता में युवाओं में दिखता है राष्ट्र प्रेम और आप सभी खिलाड़ी खेल के द्वारा गोरखपुर ही नहीं पुरे भारत में अपना नाम रोशन करें। इस अवसर पर पार्षद संतलाल शर्मा, मुख्य आयोजक सुधीर यादव, संयोजक अनुभव त्रिपाठी,सह संयोजक प्रिंस,आकाश,चिंटू, मार्शल यादव, सत्येंद्र,मोनू, गोरखपुर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विनय सिंह, पंकज श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान पनियरा राजेश पाल,अतुल सिंह,मुन्ना सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामबृक्ष यादव, दयानंद पासवान, मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।