मोदी,योगी सरकार में बांसगांव क्षेत्र का हुआ विकास: सुनील पासवान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 1 March 2021

मोदी,योगी सरकार में बांसगांव क्षेत्र का हुआ विकास: सुनील पासवान

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

मोदी,योगी सरकार में बांसगांव क्षेत्र का हुआ विकास: सुनील पासवान
 
 सांसद प्रतिनिधि अरविंद पाण्डेय ने दी शुभकामनाएं 

बांसगांव विकास खण्ड के अंतर्गत कनईचा में मे०रामनरायण किसान सेवा केन्द्र का इण्डियन ऑयल पेट्रोल पंप का शुभारंभ ब्लाक प्रमुख चरगांवा सुनील पासवान ने फीता काट कर किया।

आज दिनांक 28 फरवरी को चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने कनईचा गांव में मे० राजनरायन किसान सेवा केन्द्र इण्डियन ऑयल पेट्रोल पंप का पूजन-अर्चन व फीता काट कर पेट्रोल पंप का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सुनील पासवान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आशिर्वाद से  बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान जी और बांसगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ विमलेश पासवान जी के प्रयास से क्षेत्र का विकास व समृद्धि बनाने में सफल रहै है। इस क्षेत्र में पेट्रोल पंप खुल जाने से बांसगांव व चिल्लूपार विधानसभा के किसानों को अपने खेत की सिंचाई करने के लिए डिजल लेने के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। और कहा कि राहगीरों व सम्मानित जनता को भी पेट्रोल और डीजल के लिए कहीं दूर नही भटकना पड़ेगा। स्व० रामनारायण राय सभी के सुख और दुःख में सदैव अग्रणी रहते थे जिनके नाम पर ये पेट्रोल पंप खुला है। प्रोपराइटर मनीष राय व रामसिंगार पासवान ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। इस अवसर पर प्रधान मुन्ना राय, अशेय राय, उपेन्द्र राय,शुधांशु राय, कृष्ण मुरारी राय,सत्यसिंधु राय, शिवानंद राय, हेमंत पांडेय, अंकित राय,यसवंत राय, देवब्रत राय, नवजीवन राय, विकास राय,गौरव, दयानंद पासवान, रामप्रकाश श्रीवास्तव, राजमन पासवान, राजमंगल पासवान,बबलू पासवान,पप्पू यादव, ओपी यादव, मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।