सवा किलो अवैध गाजा एवं चोरी की चार मोबाइल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 March 2021

सवा किलो अवैध गाजा एवं चोरी की चार मोबाइल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

सवा किलो अवैध गाजा एवं चोरी की चार मोबाइल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

बस्ती रुधौली।  शुक्रवार को स्थानीय रुधौली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की। थाना क्षेत्र में अवैध गांजा की सप्लाई करने वाला एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया। इस के संदर्भ में पुलिस अधीक्षक थानाध्यक्ष रुधौली शिवाकांत मिश्रा की पीठ थपथपाई है। 
         जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना के निर्देश के क्रम में जनपद बस्ती में अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को समय लगभग सुबह 07:15 बजे ग्राम लोहरौली से अभियुक्त संजय कुमार महतो पुत्र शंकर महतो निवासी ग्राम महराजपुर जनपद झारखंड  को 1 किलो 320 ग्राम अबैध गाजा के साथ गिरफ्तार किया गया एवं उसके बाद तलाशी के दौरान उसके पास से चार मोबाइल जब्त किए गए। जिनके बारे में दो दिन पहले थाना रुधौली पर चोरी का मुकदमा लिखा जा चुका है। गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया। इस दौरान जावेद खान, चन्द्रकेश प्रजापति, दीपक राय, गोविन्द यादव, नर्देश्वर शामिल रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।