संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 March 2021

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

href="https://lh3.googleusercontent.com/-NoGOu_D7qJE/YD7eNts-cJI/AAAAAAAAeXg/ly3aTmhnjhkZlGuPLtOQyBAsOYsGuQX8QCNcBGAsYHQ/s1600/1614732833408320-0.png" style="margin-left: 1em; margin-right: 1em;">
मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

बकरी चराने गए बच्चों ने शव देखकर मचाया शोर

● हत्या व आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस 

*रुधौली:* थाना क्षेत्र के करमहिया गांव में हाईवे से लगभग 100 मीटर की दूरी पर ररूआ नाले के पास फंदे से एक शव लटका मिला। नाले के पास बच्चों ने शव देखकर शोर मचाया इसके बाद पुलिस तक सूचना पहुंची थी। मौके पर पहुंचे निरीक्षक व सीओ रुधौली में प्राथमिक परीक्षण के बाद शव को फंदे से उतर आया और कानूनी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
       मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह लगभग सात बजे करमहिया गांव के समीप स्थित रेरुआ नाले के पास कुछ बच्चे बकरी चराने गए थे, जहां उन्हें रेरुआ नाले के बंधे पर स्थित एक पेड़ से एक लटकता हुआ शव दिखाई दिया। बच्चों ने उसकी जानकारी गांव वालों की थी तथा गांव वालों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ रुधौली अनिल कुमार सिंह व प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा के साथ एसआई धर्मेंद्र प्रजापति, हरिराम भारती, श्याम सुंदर आदि ने वहां मौजूद भीड़ से शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की गई किन्तु पता नहीं चल सका। तफ्तीश में पता चला कि  मृतक बांसी कोतवाली क्षेत्र के तेजपुर निवासी राजकुमार पुत्र मनोरथ निषाद है।  इसी बीच सबूत जुटाने कोशिश में पहुंची फॉरेंसिक टीम की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतर वाया और थाने ले आई। घटना के संबंध में सीओ रुधौली अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टिकोण से मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन इस संबंध में अभी पूर्ण रुप से कुछ कहना मुश्किल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।