अमेठी पुलिस की अच्छी पहल, भटकते बालक को परिवार को सौंपा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 25 March 2021

अमेठी पुलिस की अच्छी पहल, भटकते बालक को परिवार को सौंपा

मयंक पाण्डेय अमेठी

अमेठी पुलिस की अच्छी पहल, भटकते बालक को परिवार को सौंपा

अमेठी।आपरेशन मुस्कान के तहत भटके हुए बालक को प्रभारी चौकी इन्हौना थाना शिवरतनगंज द्वारा उसके परिजनो को सकुशल सौंपा गया ।
आपरेशन मुस्कान के तहत दिनांक 23.03.3021 को बालक रितिक चौरसिया उम्र करीब 10 वर्ष पुत्र श्री मायाराम चौरसिया जो लढ़ाबाद स्थित सूर्यपाल इण्टर कालेज में पढ़ने गया था, जो कक्षा 04 का छात्र है । भटक कर इन्हौना चला गया । इन्हौना चौराहे पर मौजूद उ0नि0 तनुज पाल प्रभारी चौकी इन्हौना थाना शिवरतनगंज द्वारा बालक से नाम पता की जानकारी की गयी तो उसने अपना नाम रितिक चौरसिया व अपने गांव के प्रधान का नाम अर्जुन सिंह भदौरिया बताया । इसके अलावा और कुछ नहीं बता सका । आसपास के लोगों से ग्राम प्रधान का मोबाइल फोन नंबर लेकर ग्राम प्रधान से बात करके पुलिस टीम द्वारा सकुशल बालक को ग्राम प्रधान व उसके परिजन के सुपुर्द किया गया । बच्चे के परिवारीजन पुलिस को धन्यवाद दिए ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।