निजी चिकित्सालयों में आज 1092 रेमेडिसीवीर इंजेक्शन उपलब्ध कराया गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 26 April 2021

निजी चिकित्सालयों में आज 1092 रेमेडिसीवीर इंजेक्शन उपलब्ध कराया गया

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

निजी चिकित्सालयों में आज 1092 रेमेडिसीवीर इंजेक्शन उपलब्ध कराया गया

इंजेक्शन का मूल्य 899/- है, कोई भी चिकित्सालय द्वारा यदि निर्धारित मूल्य से अधिक धनराशि मरीजों से लिया जाता है तो उनके विरुद्ध प्रत्येक दशा में कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी-जिलाधिकारी

       वाराणसी। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा द्वारा कोरोना कॉल में कोविड मरीजों के जीवन रक्षण के लिए संजीवनी बनी रेमेडिसीवीर इंजेक्शन की बड़ी खेप रिलीज की है। उन्होंने बताया कि आज रविवार को निजी अस्पतालो क्रमशः अलायन्स, आलोक एवं अनंत हॉस्पिटल, दीर्घायु हॉस्पिटल, फोर्ड हॉस्पिटल, कुलवंती हॉस्पिटल, लक्ष्मी हॉस्पिटल, मनी हॉस्पिटल एवं मैक्सवेल हॉस्पिटल को 24-24, अपेक्स हॉस्पिटल को 96, डीपी मेडिकल सेंटर को 18, गैलेक्सी हॉस्पिटल को 48, ज्ञान विष्णु हॉस्पिटल को 12, एचआईएमएस को 96, इन्द्रा हॉस्पिटल को 12, जनता हॉस्पिटल को 12 तथा मेडविन हॉस्पिटल को 48, मेरिडियन अस्पताल को 24, न्यू जागृति हॉस्पिटल को 12, नोवा हॉस्पिटल को 24, ओरीयान हॉस्पिटल को 48, पॉपुलर हॉस्पिटल को 96, रामकृष्ण मिशन हॉस्पिटल को 24, रामविलास हॉस्पिटल को 24, एसएयस हॉस्पिटल को 18, साईनाथ हॉस्पिटल को 24, सन्मुख हॉस्पिटल को 18, सार्थक सरजिक को 18, शरभ हॉस्पिटल को 12, शिव सर्जिकल को 24, शिवम हॉस्पिटल को 48, शुभम को 24, सिंह मेडिकल को 24, सर्वोदय को 24, त्रिमूर्ति हॉस्पिटल को 24, उपकार एवं वरसोया हॉस्पिटल को 12-12 सहित कुल 1092 इंजेक्शन उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने बताया कि निजी चिकित्सालयों की मांग के सापेक्ष शत-प्रतिशत इंजेक्शन उपलब्ध कराया गया है।
       उन्होंने बताया कि इन इंजेक्शन का मूल्य 899/- है। कोई भी चिकित्सालय द्वारा यदि निर्धारित मूल्य से अधिक धनराशि मरीजों से लिया जाता है तो उनके विरुद्ध प्रत्येक दशा में कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।