डीएम ने कोविड-19 व गोल्डन कार्ड के सम्बन्ध में की समीक्षा, दिये निर्देश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 10 April 2021

डीएम ने कोविड-19 व गोल्डन कार्ड के सम्बन्ध में की समीक्षा, दिये निर्देश

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

डीएम ने कोविड-19 व गोल्डन कार्ड के सम्बन्ध में की समीक्षा, दिये निर्देश

कानपुर देहात ।जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने कोविड-19 व गोल्डन कार्ड के सम्बन्ध में स्वास्थ्य विभाग व उससे सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बैठक की।
कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर सभी व्यवस्थायें दुरस्त रहे तथा कोविड-19 टीकाकरण ज्यादा से ज्यादा किया जाये, कोरोना के संक्रमण के बचाव हेतु ज्यादा से ज्यादा टेस्ट किये जाये तथा कान्ट्रेक्ट टेªसिंग भी सभी कोरोना पाजिटिव मरीजों की जाये। वहीं उन्होंने कोविड कन्ट्रोल एण्ड कमाण्ड सेन्टर को सक्रिय किये जाने के निर्देश दिये तथा कोविड कमान्ड सेन्टर में उपस्थितजनों से कहा कि कोविड मरीजों का हाल चाल लेते रहे तथा होम आइसोलेशन के मरीजों के पास दवा आदि सभी व्यवस्थायें रहे इस बात को सुनिश्चत करे। वहीं उन्होंने गोल्डन कार्ड के प्रगति की समीक्षा करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों से कहा कि गोल्डन कार्ड में प्रगति लाये तथा प्रतिदिन दो हजार गोल्डन कार्ड बनाने का लक्ष्य रखे।
इस मौके पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व साहब लाल, सीएमओ डा0 राजेश कटियार, अपर सीएमओ डा0 बीपी सिंह आदि चिकित्सक व अधिकारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।