सांड़ से टकराई स्कार्पियो ने अनियंत्रित होकर कईयों को रौंदा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 1 April 2021

सांड़ से टकराई स्कार्पियो ने अनियंत्रित होकर कईयों को रौंदा

राकेश सिंह गोण्डा 

सांड़ से टकराई स्कार्पियो ने अनियंत्रित होकर कईयों को रौंदा

गोण्डा।जनपद के थानाक्षेत्र इटियाथोक अन्तर्गत बीती रात सड़क दुर्घटना का भयानक मंजर देखने को मिला।सड़क पर घूम रहे सांड़ से टकराने के बाद अनियंत्रित स्कार्पियो ने आसपास मौजूद लोगों को रौंदते हुए विद्युत पोल से टकराने के बाद नियंत्रित हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बुधवार को रात के लगभग 11 बजे सांड़ से टकराने के बाद स्कार्पियो का टायर फट गया व अनियंत्रित होने के बाद बड़ी घटना को अंजाम दिया जिसमें दो की मौत हो गयी व एक गंभीर रूप से घायल है।
थाना क्षेत्र के ग्राम संझवल निवासी अनिरुद्ध प्रसाद तिवारी अपने पत्नी,बेटे व ड्राइवर के साथ बेटी प्रज्ञा का इलाज कराने गोण्डा जा रहे थे।बलरामपुर की तरफ से आ रहे स्कार्पियो कोतवाली के सामने पहुंची थी तभी भीषड़ हादसा हो गया।
टक्कर इतना जोरदार थी कि सांड़ की मौके पर ही मौत हो गयी व अनियंत्रित स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े कई मोटरसाइकिलों व व्यक्तियों को रौंदते हुए विद्युत पोल से टकराने के बाद काबू हुई।
घायलों को कोतवाली पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां हसीना पत्नी कमरुद्दीन(30) व मोहम्मद जुबेर पुत्र वशीर अहमद(23) निवासी बलहीजोत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
वहीं रियाज पुत्र भग्गन गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।
प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दूबे ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है व अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
थाना नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोण्डा लखनऊ राजमार्ग पर सुबह के 10:30 बजे तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइकसवार को टक्कर मार दी।
हारीपुर के पास लखनऊ की तरफ आ रही बिना नम्बर की कार की टक्कर से घायल बाइक सवार दिलीप कुमार शुक्ला निवासी ग्राम परसा गौरी शंकर पुरवा थाना करनैलगंज को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया।
इलाज के लिए जाते समय रास्ते मे उसकी मौत हो गयी।
युवक शहर के अमन मोटर्स में गार्ड की नौकरी कर रहा था व ड्यूटी के लिए जा रहा था।
मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व चालक समेत गाड़ी को कब्जे में लेकर स्थानीय थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।