जनता को कोविड नियमों के पालन में सहयोग करने के लिए दिया धन्यवाद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 17 April 2021

जनता को कोविड नियमों के पालन में सहयोग करने के लिए दिया धन्यवाद

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

जनता को कोविड नियमों के पालन में सहयोग करने के लिए दिया धन्यवाद

       वाराणसी। काशी कोविड रिस्पॉन्स सेन्टर (KCRC) के तत्वाधान में कोविड नियंत्रण की हो
रही कार्यवाही के सन्दर्भ में एम0एल0सी0 ए0के0शर्मा, कमिश्नर दीपक अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की टीम ने जनता को कोविड नियमों के पालन में सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही इसमें पूर्ण सजगता बरतने के लिए सचेत भी किया है।
       कोविड नियंत्रण एवं मरीजों की देखभाल तथा सेवा करने वाले स्वास्थ्य सेवाओं से सम्बद्ध सभी डाक्टरों, कर्मचारियों का भी धन्यवाद किया गया।
कोरोना से प्रभावित सभी व्यक्तियों सहित सेवा कर्मियों की ईश्वर सुरक्षा करें ऐसी प्रार्थना। जन सामान्य को हर्ष के साथ सूचित किया जाता है कि वाराणसी में दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल में 60 कोविड वेड की सुविधा बढायी जा रही है, जिससे ज्यादा मरीजों का उपचार हो सकें। उसी प्रकार हेरिटेज अस्पताल में भी 60 कोविड वेड की सुविधा बढायी जा रही है। उपरोक्त दोनों अतिरिक्त सुविधाओं को कियान्वित करने के लिए पिछले कुछ दिनों से प्रयास चल रहा था। विशेष रूप से आक्सीजन की व्यवस्था इसमें महत्वपूर्ण थी। इन अस्पतालों में अतिरिक्त वेड की सुविधाओं पर पर्याप्त आक्सीजन की आपूर्ति की व्यवस्था कर ली गई है। इसके उपरान्त आक्सीजन आपूर्ति के लिए और सिलेण्डर एवं गैस की अतिरिक्त व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। इसे लेकर चिन्ता करने की कोई आवश्यकता नही है। KCRC ने यह भी दोहराया है कि 1077 सहित अन्य हेल्पलाइन नम्बर
जनसामान्य को मार्ग-दर्शन देने के लिए तथा सहायता के लिए 24 घन्टे उपलब्ध है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।