ट्रामा सेंटर में कुल 90 बेड करोना के लिए संचालित किया जाएगा एवं आधे में अन्य लोगों का उपचार होगा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 17 April 2021

ट्रामा सेंटर में कुल 90 बेड करोना के लिए संचालित किया जाएगा एवं आधे में अन्य लोगों का उपचार होगा

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

 ट्रामा सेंटर में कुल 90 बेड करोना के लिए संचालित किया जाएगा एवं आधे में अन्य लोगों का उपचार होगा

      वाराणसी। कोरोना से निपटने एवं कोरोना मरीजों को तत्काल बेहतर सुविधा उपलब्ध कराए जाने हेतु जिला प्रशासन द्वारा लगातार किए जा रहे प्रयास के क्रम में ट्रामा सेंटर के 90 बेड को कोरोना मरीजो के लिए आरक्षित कर दिया गया है, जबकि शेष आधे में अन्य मरीजों का उपचार होगा। यह व्यवस्था मंगलवार से ट्रामा सेंटर में लागू हो जाएगा। कमिश्नर एवं डीएम ने आज ट्रामा सेंटर का औचक निरीक्षण कर बीएचयू प्रशासन के साथ इस नई व्यवस्था को मूर्त रूप दिया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।