पूर्वान्चल कि सबसे बड़ी किराना मण्डी सोमवार से खुलेगी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 25 April 2021

पूर्वान्चल कि सबसे बड़ी किराना मण्डी सोमवार से खुलेगी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


पूर्वान्चल कि सबसे बड़ी किराना मण्डी सोमवार से खुलेगी

        वाराणसी।  दस दिनो कि लंबी स्वतः लाक डाउन के बाद सोमवार 26 अप्रैल से पूरी कोविड गाईड लाईन और सुरक्षा का पालन करते हुये किराना मंडी खुल जायेगी।
आज अध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने वर्चुअल मीटिंग कर सभी के सहमति से किराना मंडी को खोलने का निर्णय लिया। अब सोमवार को विशेश्वर गंज किराना मंडी खोल दिया जाएगा।
संस्था के महामंत्री अशोक कसेरा ने बताया कि सरकार द्वारा निर्धारित कोविड गाईड लाईन का कठोरता से सभी व्यापारियो से पालन कराया जाएगा। सभी दुकानो में सेनेटाइजर रखना आवश्यक रहेगा। बिना मास्क का दुकान में प्रवेश नही दिया जाएगा चाहे लेबर हो दलाल हो या ग्राहक । उचित दूरी का पूरा ध्यान दिया जाएगा पूरी सावधानी बरतना जरूरी होगा।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।