प्रधान प्रत्याशी व पूर्व प्रधान के बेटे को संदिग्ध परिस्थिति में लगी गोली ,जिला अस्पताल रेफर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 24 April 2021

प्रधान प्रत्याशी व पूर्व प्रधान के बेटे को संदिग्ध परिस्थिति में लगी गोली ,जिला अस्पताल रेफर

माइकल भारद्वाज बलिया

प्रधान प्रत्याशी व पूर्व प्रधान के बेटे  को संदिग्ध परिस्थिति में लगी गोली ,जिला अस्पताल रेफर

बलिया /लक्ष्मणपुर - नरही थाना अंतर्गत क्षेत्र के ग्राम कुल्हड़िया के पूर्व प्रधान व प्रधान प्रत्याशी लाल जी चौधरी के लड़के आशीष चौधरी 23 वर्ष को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से सनसनी फैल गई है परिजनों द्वारा अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मार देने की बात कही जा रही है घायल आशीष को परिजनों द्वारा आनन-फानन में सीएचसी नहीं लाया गया जहां के चिकित्सकों द्वारा घायल को बलिया के लिए रेफर कर दिया गया है।

चिकित्सक के अनुसार आशीष को एक बाह व एक पैर में गोली लगी है। जबकि थानाध्यक्ष नरही योगेंद्र बहादुर सिंह के अनुसार आशीष ने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद को गोली मारी है। इस घटना में प्रयुक्त असलहा भी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल बरामद भी कर लिया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।