नामांकन पत्र दाखिल करने की भारी भीड़ ब्लाक मुख्यालय की तरफ उमड़ी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 18 April 2021

नामांकन पत्र दाखिल करने की भारी भीड़ ब्लाक मुख्यालय की तरफ उमड़ी

बस्ती ब्यूरो

नामांकन पत्र दाखिल करने की भारी भीड़ ब्लाक मुख्यालय की तरफ उमड़ी

बस्ती। विकास खंड सल्टौआ गोपालपुर में नामांकन पत्र दाखिल करने की भारी भीड़ ब्लाक मुख्यालय की तरफ उमड़ी बस्ती डुमरियागंज मार्ग पर ब्लाक मुख्यालय के लिए जाने वाली सड़क को बैरिकेडिंग कर वाहनों को जाने से रोक दिया । पुलिस की कड़ी निगरानी में प्रस्तावक व प्रत्याशी ब्लाक मुख्यालय पहुंचे ।मुख्य गेट पर कोविड हेल्प डेस्क पर मौजूद कर्मियों ने थर्मल स्क्रीनिग कर हाथ सैनिटाइज करवाते रहे।11 न्याय पंचायतों के लिए अलग अलग काउंटर लगे थे। न्यायपंचायत वार पर्चा दाखिल कराने की ब्यवस्था रही। लेकिन दिन चढ़ने के साथ लोगों का हुजूम उमड़ा तो दो गज की दूरी धरासाई हो गया।तमाम कोशिशों के बाद भीड़ पर नियंत्रण टूटता देख प्रत्याशी अथवा प्रस्तावक दोनों में से किसी एक की उपस्थिति में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए निर्देशित किया गया। फिर भी लोगो में कोविड के लिए आवश्यक दूरी धरासाई रहा ।
- प्रधान पद के लिए 508 लोगों ने किया नामांकन
बीडीसी के लिए 320 ने किया नामांकन
- सदस्य पद के लिए 144 ने किया नामांकन पत्र दाखिल

विकास क्षेत्र के 95 ग्राम पंचायतों से पहले दिन 508 प्रत्याशियो ने नामांकन पत्र दाखिल किया। क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए 320 ने एंव सदस्य पद के लिए अपेक्षा से कम 144 लोगों ने उम्मीदवारी पेश की, आर ओ प्रेम चंद्र प्रजापति ने जानकारी दी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।